बॉक्स ऑफिस पर 12 जनवरी को साउथ फिल्मों को राज करते हुए देखने को मिला है. जहां महेश बाबू की गुंटूर कारम, धनुष की कैप्टन मिलर, तेजा सज्जा की हनु मान, श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी फिल्म मैरी क्रिसमस और शिवकार्तिकेयन की अयलान बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. वहीं फिल्मों का कलेक्शन देखने लायक है. लेकिन इन फिल्मों की धूम से एक दिन पहले यानी 11 जनवरी को भी एक साउथ की फिल्म रिलीज हुई है, जिसने बिना किसी शोर शराबे या प्रमोशन के बजट का पुरा खर्च दो दिन में घर ले आए।

दरअसल, हम बात कर रहे हैं मलयालम फिल्म अब्राहम ओज़लर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की, जो कि एक क्राइम ड्रामा थ्रिलर फिल्म है. इसे मिधुन मैनुअल थॉमस ने डायरेक्ट किया है और मैनुअल मूवी मेकर्स और नेराम्बोकू द्वारा निर्मित है. मूवी में जयराम, अनस्वर राजन, अर्जुन अशोकन, अनुप मेनन और सिद्दीकी अहम रोल में नजर आ रहे हैं. 

बॉक्स ऑफ़िस पर , पहले दिन 2.8 करोड़ की कमाई हासिल की थी, जिसके बाद यह आंकड़ा दूसरे दिन 5.15 करोड़ तक भारत में पहुंचा. वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म की कमाई 6 करोड़ तक जा पहुंची. वही कहा जा रहा है कि फिल्म का बजट केवल 6 करोड़ है, जो कि हासिल हो चुका है. 

इसके अलावा 12 जनवरी को रिलीज हुई अयलान ने पहले दिन 4 करोड़, गुंटूर कारम ने 42 करोड़, हनुमान ने 11.91 करोड़, मैरी क्रिसमस ने 2.55 करोड़ और कैप्टन मिलर ने 8.65 करोड़ की कमाई भारत में की है, जो कि देखने लायक है. 

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस सिनेमाघरों में आ चुकी है। पहली बार बॉलीवुड एक्ट्रेस और साउथ सुपरस्टार ने किसी फिल्म में साथ काम किया है। ‘मैरी क्रिसमस’ फिल्म के रिव्यू देखने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे फैंस को भी फिल्म में दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई है। अभी तक आम लोगों के साथ-साथ कई स्टार्स भी इस मूवी का रिव्यू दे चुके हैं।
अब श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी यह मूवी देखने के बाद फिल्ममेकर एटली भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं, जिन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। चलिए जानते हैं एटली ने क्या कहा।
जवान’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म का निर्देशन कर चुके फिल्ममेकर एटली ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर मैरी क्रिसमस का एक पोस्टर शेयर किया है और इसके कैप्शन में लिखा ‘मैरी क्रिसमस, मैं इसे लिखने का इंतजार कर रहा था। हाल के समय की मेरी पसंदीदा कहानी अद्भुत थ्रिलर के साथ एक खूबसूरत प्रेम कहानी है’।

इसके आगे उन्होंने अभिनेता की तारीफ करते हुए लिखा विजय सेतुपति, आप देखने के लिए शुद्ध श्रेणी के थे और क्लाइमैक्स परफॉरमेंस वाओ था। आप हमेशा एक प्रेरणा हैं, ऐसी प्यारी फिल्मों से हमें प्रेरित करते रहें। लव यू ना’। इसके बाद एटली ने कटरीना के बारे में लिखा ‘कटरीना कैफ का काम अद्भुत है। श्रीराम राघवन सर, क्या फिल्म है। यह एक शुद्ध क्लासिक है, जिसके बारे में सब कुछ लिखा गया है। अपनी टोपी में एक ब्लॉकबस्टर पंख जोड़ें, सर’।