कालीन भैया GONE गुड्डू पंडित ON। इसी डायलॉग के साथ मिर्जापुर सीजन 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 2 मिनट 37 सेकेंड के इस ट्रेलर में एक्शन, ड्रामा और रिवेंज का कम्प्लीट डोज है। इस बार कई नए किरदारों की एंट्री हुई है। ट्रेलर शुरू से लेकर अंत तक इंटेंस है। आइए बताते हैं ट्रेलर में क्या है खास..
पूर्वांचल की गद्दी के लिए फिर से संग्राम शुरू होने वाला है। जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया है, गुड्डू पंडित (अली फजल) अब कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) को हटाकर खुद पूर्वांचल का किंग बनना चाहता है। इसमें उसकी हेल्प कोई और नहीं बल्कि कालीन भैया की वाइफ बीना त्रिपाठी (रसिका दुग्गल) करती है। ट्रेलर देखने के बाद प्रतीत होता है कि इस बार बीना त्रिपाठी का रोल काफी अहम होने वाला है। मरहूम मुन्ना त्रिपाठी (दिव्येंदु शर्मा) की पत्नी माधुरी जो प्रदेश की सीएम भी है, वो गुड्डू को जड़ से मिटाना चाहती है। जाहिर तौर पर वो भी बदले की आग में जल रही है। पिछले सीजन में उसके पति मुन्ना को गुड्डू ने मौत के घाट उतार दिया था। गोलू (श्वेता त्रिपाठी) फिर एक बार लेडी डॉन बनकर उभरी है। उसके दिल और दिमाग में अभी भी गुस्सा भरा है। दूसरी तरफ बिहार वाला त्यागी (विजय वर्मा) भी अपने अस्तित्व के लिए लड़ाई करता नजर आया। ट्रेलर के अंत के 5-6 सेकेंड में कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी की एंट्री होती है। उनकी एंट्री के वक्त मिर्जापुर का थीम सॉन्ग बजता है, बस यही पर असली मजा आ जाता है। पूरे ट्रेलर का सबसे बेस्ट पार्ट यही लगता है। कुल मिलाजुला कर मेकर्स ने इस ट्रेलर से एक उम्मीद जगाई है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या मेकर्स इस उम्मीद को बरकरार रख पाते हैं कि नहीं। 5 जुलाई को स्ट्रीम होगी सीरीज
मिर्जापुर-3, 5 जुलाई को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी। इस बार कुल 10 एपिसोड होंगे। गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने इसे डायरेक्ट किया है। वहीं रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।